breaking lineछत्तीसगढ़बीजापुर

बीजापुर में नक्सलियों ने सहायक आरक्षक को धारदार हथियार से हमला कर मार डाला; बचाने आए माता-पिता पर भी तीर चलाए

बीजापुर-छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने एक जवान की बेरहमी से हत्या कर दी। नक्सलियों ने उस पर तीर और धारदार हथियार (टंगिये) से हमला किया। इस दौरान बीच-बचाव करने आए जवान के माता-पिता पर भी तीरों से वार किए गए। इसमें दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जवान मेडिकल लीव पर अपने घर आया था। सूचना मिलने के बाद गुरुवार सुबह पुलिसबल मौके पर पहुंचा। घटना जांगला थाना क्षेत्र की है।

बीजापुर एसपी कमलोचन कश्यप ने बताया कि सहायक आरक्षक सोमारू पोयाम को 6 तीर और सिर के पीछे हिस्से में टंगिये से मारकर हत्या की गई है। 

जानकारी के मुताबिक, जांगला के मतवाड़ा निवासी सोमारू पोयाम फरेसगढ़ थाने में सहायक आरक्षक के पद पर तैनात थ। वह इन दिनों मेडिकल लीव पर आए थे। इसकी सूचना नक्सलियों को मिली तो बुधवार रात करीब 10 बजे 50 से 60 की संख्या में बंदूक, तीर-धनुष समेत अन्य हथियार लेकर पहुंच गए। रात को दरवाजा खुलवाया और धक्का देते हुए नक्सली घर में घुस गए। उस समय जवान सोने की तैयारी कर रहा था। बिस्तर से उठते ही उसके ऊपर तीरों और टंगिया से हमला कर दिया।

बीच-बचाव करने आए पिता को भी तीर लगा
इस दौरान जवान के माता-पिता बीच-बचाव करने के लिए पहुंचे तो उन पर भी तीरों से हमला किया। जवान के शरीर में 6 तीर लगे हैं। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पिता को भी एक तीर लगा है। माता-पिता दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बीजापुर एसपी कमलोचन कश्यप ने बताया कि सहायक आरक्षक सोमारू पोयाम को 6 तीर और सिर के पीछे हिस्से में टंगिये से मारकर हत्या की गई है।

cgnewstime

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!