भिलाई

छत्तीसगढ़ : सगी बेटी को माँ ने देह व्यापार में धकेला, महिला दलाल गिरफ्तार, प्रदेश में सनसनीखेज मामला

भिलाई। दुर्ग जिले में एक हैरान कर देने वाली खबर मिली है। भिलाई में एक महिला ने अपनी ही सगी बेटी को देह व्यापार के धंधे में ढकेल दिया।

दरअसल, भिलाई की दो नाबालिग लड़कियों को आर्केस्ट्रा की आड़ में देह व्यापार कराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले में एक महिला दलाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला नाबालिग लड़कियों को आर्केस्ट्रा में काम दिलाने के नाम पर उन्हें पटना (बिहार) में सौदा करके उनसे देह व्यापार कराती थी। बिहार पुलिस ने कुछ दिन पहले ही दो नाबालिग लड़कियों को दलाल के चंगुल से छुड़ाकर उन्हें दुर्ग पुलिस को सौंपा था। इसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ, जिन नाबालिग मासूम लड़कियों का रेस्क्यू पटना से किया गया था। उसमें से एक नाबालिग आरोपी महिला की बेटी है।

जानकारी के मुताबिक, कुछ दिनों पहले बाल कल्याण समिति पटना बिहार छावनी ने क्षेत्र की 2 नाबालिगों को रेस्क्यू कर बाल कल्याण समिति दुर्ग को सौंपा था। पूछताछ में दोनों ने बताया कि एक महिला ने जान-बूझकर नाबालिगों को पटना के विपिन बिहारी गिरी को सौंप दिया था। विपिन आर्केस्ट्रा पार्टी के नाम पर देह व्यापार का काम करता है। रेस्क्यू की गई नाबालिगों में एक ने खुद को महिला की सगी बेटी बताया। विपिन बिहारी गिरी पर नाबालिगों से अनाचार की रिपोर्ट नौबतपुर थाना में दर्ज की गई है।

एडिशनल एसपी संजय ध्रुव ने बताया कि आरोपी महिला पिछले 1 से 2 साल से नाबालिग लड़कियों को आर्केस्ट्रा के नाम पर पटना भेज रही है और वहां पर लड़कियों के साथ कई तरह से व्यवहार किया जाता था। आरोपी महिला प्रत्येक लड़की के महीने के हिसाब से 15 से 20 हजार रुपए विपिन बिहारी गिरी से लेती थी। इतना ही नहीं वो भी खुद अपनी बेटी को साथ लेकर पटना जाती थी। इस मामले में महिला का पति भी शामिल हो सकता है, जो अभी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। आर्केस्ट्रा संचालक को जल्द गिरफ्तार करने के लिए हमारी टीम पटना (बिहार) जाएगी।

Ashok Kumar Sahu

Editor, cgnewstime.com

Ashok Kumar Sahu

Editor, cgnewstime.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!