Uncategorized

कबीरधाम : बिजली की चरमराई व्यवस्था को लेकर भाजयुमो का अनोखा प्रदर्शन, शहर के लोगों को की मोमबत्तियां भेंट

कबीरधाम। बिजली की चरमराई व्यवस्था को लेकर भाजयुमो ने कैंडल और लालटेन शहर में बाटकर अनूठा विरोध प्रदर्शन किया है। भाजयुमो ने नारा दिया है – ‘बिजली के दिन गयो रे भैया अब लालटेन युग आगे’

बिजली की चरमराई व्यवस्था को लेकर भाजयुमो ने कैंडल और लालटेन लेकर शहर में बाटकर अनूठा विरोध प्रदर्शन किया है।
भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल ठाकुर ने बताया की शहर की बिजली व्यवस्था ने लोगों को हलाकान कर दिया है। बार-बार घंटों तक लाइट गुल होने से विद्युत विभाग की व्यवस्था को लेकर सवाल उठने लगे है। अधिकारी मौसम की खराबी के कारण बिजली व्यवस्था बिगड़ने की बात कह रहें है। दूसरी ओर मौसम ठीक भी रहे तो बिजली व्यवस्था चरमरा जाती है। शहर मे यह हालात कई दिनों से है। जिससे लोगों में गहरा आक्रोश व्याप्त है।

भाजयुमो जिलाध्यक्ष पीयूष सिंह ने आरोप लगाया है कि शहर की बिजली मानसून पूर्व मैन्टेन्स के नाम पर 3 मर्तबा विभाग लाइट बारी-बारी से बंद कर चुका है। लोगों ने मानसून पूर्व तैयारियों के नाम से विभाग का सहयोग भी किया, परंतु विभाग के द्वारा मैन्टेन्स नही किया गया है। हल्की सी बारिश शहर में होती है और बिजली की समस्या शुरू ही जाती है। हद तो तब होती है, जब विभाग के कर्मचारी फ़ोन को उठाना जरूरी नही समझते।

भाजयुमो ने इस विरोध प्रदर्शन के माध्यम से सरकार और उनके विभाग को चेतावनी दी है। आने वाले समय मे शहर के बीच में हस्ताक्षर अभियान चलाकर विरोध प्रदर्शन करेगी।

इस प्रदर्शन कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष संतोष पटेल, जिला महामंत्री विरेन्द्र साहू, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष भुनेश्वर चंद्राकर, राजा टाटिया, तूकेश चंद्रवंशी, मयंक गुप्ता, मिथलेश बंजारे, अरविंद वर्मा, सौरभ सिंह, अनिल साहू, अमित चंद्रवंशी, सुनील मानिकपुरी, नीलेश चंद्रवंशी, दीपक ठाकुर, संदीप गुप्ता आकाश गुप्ता, यश धुर्वे, अजीत पाठक कार्तिक सोनी विक्रम साहू एवं समस्त कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

 

Ashok Kumar Sahu

Editor, cgnewstime.com

Ashok Kumar Sahu

Editor, cgnewstime.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!