कोरबाछत्तीसगढ़

दीपका/गेवरा : आवास के सामने खड़ी कार पर पथराव, बेटे को जान से मारने की धमकी, SECL कर्मी का परिवार भयभीत

दीपका/गेवरा। एसईसीएल की दीपका कालोनी का एक परिवार काफी भयभीत महसूस कर रहा है। पहले तो इनके बेटे को जान से मारने की धमकी मिली थी अब घर के बाहर उपद्रवी तत्वों ने गाड़ी पर पथराव किया हैं।

दरअसल, एसईसीएल दीपका कालोनी के एक आवास के सामने खड़ी कार पर बीती रात 03 युवकों ने पथराव कर बहुत नुकसान पहुंचाया। वही संबंधित लोगों को पड़ोस के एक व्यक्ति ने देखा है लेकिन उनकी पहचान नहीं हुई है। दीपका पुलिस को इस बारे में लिखित शिकायत की गई।

बता दे कि एसईसीएल कर्मचारी सुरीत राम देवांगन एमक्यू-350 दीपका कालोनी का निवासी है। उसकी आल्टो कार K-10 CG-12 AK- 8884 आवास के बाहर खड़ी थी। आज सुबह 6 बजे अज्ञात तीन लड़कों ने ईंट-पत्थर से गाड़ी का शीश और मीटर को तोड़ दिया।

वही, पड़ोस में रहने वाले राजेंद्र साहू ने देखा गाड़ी के आसपास 3 लड़के मौजूद हैं। इनमें से एक व्यक्ति हेलमेट लगाया था और दो लड़के मास्क व गमछा लपेटे थे। इन तत्वों में से एक बरमुड़ा पहना हुआ था। इन्हीं पर घटना को अंजाम देने का पूरा संदेह है।

इस घटना से एसईसीएल कर्मी देवांगन काफी भयभीत है। इस घटना को लेकर दीपका पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है, जिसमें बताया गया है कि देवांगन का पुत्र हिमांशु इंदौर में पढ़ाई कर रहा है। 6 महीने पहले उसे मोबाइल पर राजा निषाद के द्वारा दीपका आने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी।

वही, मौजूदा घटनाक्रम को पिछली धमकी से भी जोड़कर देखा जा रहा है। थाना प्रभारी से मांग की गई है कि इस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने के साथ इसमें लिप्त तत्वों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए। ताकि एसईसीएल कर्मी और उसका परिवार भयमुक्त हो सके।।

पार्षद हर्षित देवी राजपूत ने कहा

वार्ड पार्षद हर्षित देवी राजपूत ने कहा यह कॉलोनी में पहली घटना है इसके पहले यँहा पर ऐसी घटना कभी घटित नहीं हुई है इस मामले में गहरी छानबीन कर उपद्रवी तत्वों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।
पार्षद हर्षित देवी राजपूत
नपा दीपका

sushil tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!