कबीरधामछत्तीसगढ़

कबीरधाम बड़ी खबर : शादी के 20 दिन में पति को आने लगे अश्लील मैसेज, नवविवाहिता का जीना हराम, पुलिस ने किया मामले का खुलासा

कबीरधाम। एक तरफा प्यार भी गजब है, जो कभी किसी की जान नहीं लेता है तो किसी के सुखी जीवन को बर्बाद करने में लग जाता है। एक तरफा प्यार का ऐसा एक मामला कबीरधाम के स.लोहारा थाना से सामने आया है, जहां पर युवक द्वारा नव विवाहिता को बदनाम करने की पूरी कोशिश की गई लेकिन वह अपने ही बिछाये जाल में फंस गया।

दरअसल, बेमेतरा निवासी लड़की की शादी 20 दिन पहले ही कबीरधाम जिले के लोहारा में हुई, जहां वह पति के साथ खुशी से जीवन यापन करती उससे पहले ही नवविवाहिता और पति के पास अलग-अलग नंबरों से अश्लील मैसेज आने लगे। नंबरों से कहा जा रहा था कि लड़की का चरित्र खराब है। परेशान होकर इसकी शिकायत नवविवाहिता ने थाने में की।

वहीं इस मामले को लोहारा थाना प्रभारी अनिल शर्मा ने संज्ञान में लिया और तत्काल टीम गठित कर आरोपी की खोजबीन शुरू की। साइबर की मदद से पुलिस मुख्य आरोपी लुकेश साहु (उम्र 21) तेन्दुआ नवापारा साजा जिला बेमेतरा तक पहुंची। आरोपी ने पहले तो पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन बाद में उसने गुनाह कबूल कर लिया।

लोहारा थाना प्रभारी अनिल शर्मा ने बताया –

इस मामले का खुलासा करते हुए थाना प्रभारी अनिल शर्मा ने बताया कि आरोपी की पीड़िता से जान पहचान थी व वह उससे एक तरफा प्यार करता था। लड़की की शादी दूसरे से हो जाना वह बर्दाश्त नहीं कर सका और मोबाइल दुकान वाले अपने दोस्त दौलत रजक के साथ मिल पीड़िता को बदनाम करने की साजिश रची।

दौलत रजक की मोबाइल शॉप है, जहां पर आने वाले ग्रामीणों से उसने बायोमेट्रिक में थम लगवाकर धोखे से सिम एक्टिवेट करवा लिया और आरोपी युवक ने पांच अलग-अलग मोबाइल में सिम डाल लिया पीड़िता के घर में अश्लील मैसेज करने लगा। पुलिस ने आरोपी लुकेश साहु के निशानदेही पर मोबाइल 03 नग और सहआरोपी दौलत के निशानदेही पर 3 नग मोबाइल, बायोमेटिक थम्ब मशीन जब्त किया गया। वही पुलिस ने दोनों आरोपियों को धारा 509 (ख) 420, 417, 201, 506, 34, 66 ग आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जुडिशल रिमांड पर जेल भेजा है।

Ashok Kumar Sahu

Editor, cgnewstime.com

Ashok Kumar Sahu

Editor, cgnewstime.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!