छत्तीसगढ़रायपुर

छत्तीसगढ़ बड़ी खबर : स्कूल शिक्षा मंत्री का वीडियो वायरल, नशा मुक्ति कार्यक्रम में किया शराब की उपयोगिता का जिक्र, और पढ़ दी यह लाइन …

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिह टेकाम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।।वायरल हो रहे इस वीडियो में मंत्री टेकाम शराब की उपयोगिता का जिक्र करते दिखाई दे रहे है। उन्होंने हरिवंश राय बच्चन की कविता मधुशाला की लाइनें पढ़ीं। यही नहीं उन्होंने खराब व जर्जर सड़कों से सड़क दुर्घटनाओं में गिरावट आने की बात भी कही है।

दरअसल, प्रदेश के स्कूली शिक्षा, आदिम जाति, अनुसूचित जाति अल्पसंख्यक विकास मंत्री व प्रतापपुर विधायक डॉक्टर प्रेमसाय सिह टेकाम बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर में पुलिस विभाग द्वारा चलाये जा रहे नशा मुक्ति अभियान के समापन कार्यक्रम में बतौर अतिथि सम्मिलित हुए और उन्होंने नशा मुक्ति अभियान के मंच से ही एक मीटिंग का जिक्र करते हुए मौके पर मौजूद लोगों को शराब यानि दारू की उपयोगिता भी बताई। यही नही मंत्री टेकाम के वायरल वीडियो में वे शराब पीने का तरीका बताते भी देखे गए।

बता दें मंत्री डॉक्टर प्रेमसाय सिह टेकाम आदिम जाति कल्याण, अनुसूचित जाति विकास मंत्री है व आदिवासी समुदाय से आते हैं और प्रदेश में आदिवासियों को अपने घरों में तीन लीटर कच्चे शराब निर्माण की छूट है। पत्रकारों द्वारा क्षेत्र की जर्जर सड़कों को लेकर पूछे गए सवाल पर भी मंत्री प्रेमसाय टेकाम ने अलग अंदाज में अपनी बात रखी।

स्कूली शिक्षा मंत्री टेकाम ने कहा कि सड़के खराब हैं। इसलिए तो सड़क दुर्घटनाओं के आंकड़ों में कमी आयी है। बता दें कि ओव्हरलोड रेत परिवहन के चलते वाड्रफनगर से होकर गुजरने वाली अम्बिकापुर-बनारस पहुँच मार्ग जर्जर हो चुकी है, जिसकी अब मरम्मत की दरकार है।

Ashok Kumar Sahu

Editor, cgnewstime.com

Ashok Kumar Sahu

Editor, cgnewstime.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!