छत्तीसगढ़रायपुर

नौकर ने लड़की का किया रेप, तो बात दबाने होटल के मालिक ने दी गर्भपात की दवा

नौकर ने युवती को डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया।

रायपुर- लड़कियों के साथ दुष्कर्म जैसे अपराध बढ़ते ही जा रहे है। लड़की को डरा-धमकाकर दुष्कर्म के कई मामले सामने आ रहे है।ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ में सामने आया है । जहां एक युवती को डरा-धमकाकर उसे दुष्कर्म किया।घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है। युवती ने थाने में आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कराया। पुलिस अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

होटल में किया रेप
यह घटना रायपुर के तेलीबांधा इलाके का है। पुलिस के मुताबिक तेलीबांधा के पास स्थित लेक व्यू होटल में एक युवती सफाईकर्मी थी। युवती के साथ मंगलवार को दोपहर में होटल में ही शेफ सोनू उर्फ सोबन सिंह नेगी ने डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। युवती ने इसका विरोध किया। इस दौरान होटल संचालक कोणाल पाढ़लिया पहुंचा। उसने मामले को रफा-दफा करने के लिए आरोपी सोनू को होटल से भगा दिया।

होटल के मालिक ने दी गर्भपात की दवाई
पीडि़त युवती को मामले की जानकारी किसी को नहीं देने को कहा। बाद में युवती घर पहुंची, तो अपनी मां को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पीडि़ता की मां ने मामले की शिकायत करने को कहा। इस पर होटल मालिक पाढ़लिया ने शिकायत नहीं करने के लिए कहा और गर्भपात कराने के लिए दवाई दी। होटल संचालक के रवैए से आहत मां-बेटी तेलीबांधा थाना पहुंचे। पुलिस ने सोनू के साथ ही होटल मालिक कोणाल के खिलाफ दुष्कर्म में सहयोगी का मामला दर्ज किया।

पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश
उल्लेखनीय है कि पीडि़त की शिकायत और प्राथमिक बयान के आधार पर तेलीबांधा पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ तत्काल मामला दर्ज कर लिया था। बाद में पीडि़ता और उसकी मां का विस्तृत बयान के बाद पुलिस ने होटल संचालक के खिलाफ भी अपराध दर्ज कर लिया है। फिलहाल दोनों फरार चल रहे हैं।

cgnewstime

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!