कबीरधामखास खबरछत्तीसगढ़देश

कलेक्टर ने फेसबुक में किया पोस्ट, सभी लोगों ने की इसकी तारीफ

छत्तीसगढ़ में जब भी किसी अफसर के उनकी अभिनव पहल की चर्चा और तारीफ होती है, लोगों की निगाहें इस कबीरधाम कलेक्टर पर आकर रुक जाती है। …जी हां हम बात कर रहे है कबीरधाम कलेक्टर श्री अवनीश कुमार शरण की…।

कबीरधाम कलेक्टर श्री शरण जितनी सक्रिय अपने कार्यालय में रहते है, उतनी ही सक्रिय और संपर्क जिले की सभी अनुविभागीय और वनांचल क्षेत्रों में है। उनके द्वारा अपने जिले के युवाओं, किसानों, व्यापारियो से सीधा संपर्क को और मजबूत बनाने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग किया जा रहा है। कलेक्टर ने अपने फेसबुक पर अपना वाटसअप नम्बर साझा किया है।

कलेक्टर ने मोबाईल नम्बर साझा करते हुए यह भी जिले की जनता से संवाद किया है कि “मेरे जिले के प्रिय नागरिकगण,अगर आपको जिले के किसी भी विभाग से कोई समस्या/शिकायत हो आप मेरे whatsapp number 9479118118 पर 1-2 फोटोग्राफ के साथ अपना संदेश भेज सकते है, कृपया सिर्फ सन्देश भेजे, काल ना करें”

कलेक्टर द्वारा जनता से सीधा संवाद और संपर्क बनाने के लिए शुरू किए गए इस अभिनय पहल को जिलेवासियों और मीडिया से जुड़े लोगों ने तारीफ की है।

cg news time के संपादक अशोक साहू ने बताया कि छत्तीसगढ़ में कबीरधाम जिले के ऐसे पहले कलेक्टर है जिन्होंने अपना whatsapp नम्बर जनता के लिए सार्वजनिक किया है। इस अभिनव पहल से प्रशासन और जनता के बीच फ़ासला कम होंगी और जनता के करीब शासन-प्रशासन और नजदीकियां बढ़ेगी। इस पहल से जनता में नई आश जगी है।

 

cgnewstime

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!