छत्तीसगढ़रायपुर

छत्तीसगढ़ बड़ी खबर : कर्मचारियों के आंदोलन पर मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, अब तो और बिगड़ी बात …

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकारी कर्मचारी आज से अनिश्चितकालीन आंदोलन पर चले गए हैं। वही कर्मचारियों की हड़ताल को लेकर मुख्यमंत्री ने बेहद तीखा बयान दिया है।

दरअसल, आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर गए कर्मचारियों को लेकर सीएम ने साफ संकेत दे दिए हैं। हड़ताली कर्मचारियों पर राज्य सरकार बड़ी कार्रवाई करने जा रही है। सीएम भोपाल दौरे के दौरान रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे, हालांकि खराब मौसम की वजह से उनका भोपाल दौरा रद्द हो गया है।

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बेहद तल्ख अंदाज में कहा कि सौदेबाजी नहीं चलने वाली है। कर्मचारियों की हड़ताल को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ”ऐसे सौदेबाजी थोड़ी चलेगी”।

छत्तीसगढ़ के करीब 4 लाख से ज्यादा अधिकारी और कर्मचारी आज से बेमुद्दत हड़ताल पर जा रहे हैं। इससे स्कूलों की पढ़ाई ठप होने के साथ सरकारी दफ्तरों में कामकाज पर असर पड़ेगा। इस हड़ताल को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कड़े तेवर दिखाए हैं।

उन्होंने कहा है कि हमने कर्मचारियों के हित में हमेशा फैसला लिया है। चाहे 5 दिन वर्किंग का मामला हो या फिर उनकी मांग पर तुरंत 6 फीसदी डीए बढ़ाने का। हमारी तमाम योजनाओं का लाभ कर्मचारियों को मिल रहा है। उन्होंने कहा है कि इस फैसले का आधे संगठनों ने स्वागत किया, लेकिन इसके बाद कर्मचारी संगठन ये कह रहे हैं कि कम से कम एक फीसदी डीए और बढ़ा दें, नहीं तो हड़ताल करेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ये सौदेबाजी थोड़ी चलेगी, इसके बाद भी जो हड़ताल करना चाहते हैं, उनकी इच्छा। सरकार अपना काम करेगी।

Ashok Kumar Sahu

Editor, cgnewstime.com

Ashok Kumar Sahu

Editor, cgnewstime.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!