breaking lineछत्तीसगढ़बलरामपुर

बलरामपुर में 5 नए कोरोना संक्रमित मिले

अंबिकापुर- जिला बलरामपुर में कोरोना के पांच नए मरीज मिले हैं। रामानुजगंज में मिले एक मरीज का दूसरी बार में रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। पहली बार में उसका सैम्पल निगेटिव आया था, लेकिन उसके साथियों की पॉजिटिव आने पर फिर से उसका सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। नए संक्रमित में दो कुसमी के सिविलदाग क्वारेंटाइन सेंटर में और एक-एक कपिलदेवपुर व चिलमा के सेंटर में मिले हैं। सभी को अम्बिकापुर मेडिकल काॅलेज भेजा जा रहा है। जानकारी के मुताबिक रामानुजगंज आमंत्रण धर्मशाला में 24 अप्रैल को दो लोग कोरोना पाॅजिटिव मिले थे।

रविवार को पाॅजिटिव मिले युवक का सैम्पल निगेटिव आया था, लेकिन दूसरी बार जब सैम्पल भेजा गया तो जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। अब इस धर्मशाला के सभी मजदूरों और यहां ड्यूटी करने वाले कर्मियों का सैम्पल जांच के लिए भेजा जा रहा है। इसी तरह कपिलदेवपुर के सेंटर में एक और चिलमा के पहाड़ी कोरवा आश्रम में एक संक्रमित मिला है। इसके अलावा दो मजदूर कुसमी इलाके के सिविलदाग में पॉजिटिव मिले हैं। अब इन सभी क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे अन्य लोगों का भी सैम्पल देर रात तक लिया जाएगा।
वहीं सिविलदाग, कपिलदेवपुर और चिलमा को सील किया जा रहा है। अधिकारियों का कहना है कि क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे लोग सामाजिक दूरी बनाकर नहीं रह रहे हैं। इसके कारण सभी का सैम्पल लेना पड़ता है। वहीं पहले सैम्पल में निगेटिव मिलने के बाद कई मजदूर और अन्य लोग क्वारेंटाइन सेन्टर से घर भेज दिए गए हैं। उन्हें होम क्वारेंटाइन रहने कहा गया है।

बलरामपुर में अब 14 मरीज एक्टिव, 8 ठीक हो चुके
बता दें कि बलरामपुर जिले में जांच पूरी होने के बाद 9 एक्टिव मरीज थे, लेकिन इन 5 नए मरीजों के मिलने के बाद संख्या 14 हो गई है। 8 मरीज इलाज के बाद डिस्चार्ज हो चुके हैं।

cgnewstime

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!