कबीरधाम

भाजपा की कमल ज्योति संकल्प कार्यक्रम कल

कवर्धा- भारतीय जनता पार्टी आज 26 फरवरी को पूरे जिलेभर में कमल ज्योति संकल्प कार्यक्रम करने जा रही है। यह कार्यक्रम जिलेभर में शाम 5 बजे से रात 9 बजे तक होगा। इस दौरान सभी मंडलों में भारत के मन की बात, मोदी के साथ अंतर्गत आम जनमानस से संकल्प पत्र के लिए सुछाव लेंगे ।

भाजपा जिलाध्यक्ष रामकुमार भट्ट ने जानकारी दी कि इस कार्यक्रम के तहत आज 26 फरवरी को जिला, मंडल और बूथ स्तर पर कमल रंगोली और दीप-प्रज्जवलन (कमल ज्योति) का कार्यक्रम होगा। मंडल स्तर पर एक बड़े कार्यक्रम होंगे, जहां पांच-पांच सौ दीप प्रज्जवलन किए जाएंगे और हर बूथ पर 15-15 दीप प्रज्जवलन के साथ यह कार्यक्रम होगा। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य भाजपा कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्साहित कर ‘फिर एक बार – मोदी सरकार’ के लिए संकल्पित करना है। सभी कार्यक्रमों में पार्टी के प्रदेश, जिला और मंडल पदाधिकारियों के साथ ही सांसद, पूर्व विधायक, जनप्रतिनिधि और पूर्व जनप्रतिनिधि बतौर अपने-अपने क्षेत्रों में शामिल होंगे। यह भी ज्ञात हो कि पूरे देश में यह कार्यक्रम होने जा रहा है व हर बूथ लेवल पर हर कार्यकर्ता दीप प्रज्वलित कर अपने-अपने घर के सामने कमल फूल की रंगोली बनाएंगे।

जिलाध्यक्ष श्री भट्ट ने बताया कि इस कार्यक्रम के दौरान सभी मंडल स्तर पर ‘भारत की बात, मोदी के साथ’ अंतर्गत जनमानस से सुछाव आमंत्रित किया गया है । सभी अपना सुछाव पेटी के माध्यम से अपना सुछाव मोदी जी को प्रेषित कर सकते है ।

 

cgnewstime

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!