कबीरधाम

राजनादगांव लोकसभा क्षेत्र के लिए सफल सांसद के रूप में आपकी आवाज़ दिल्ली तक उठाने की क्षमता है संतोष के पास है –डॉ रमन सिंह

पुरे देश में एक ही स्वर , एक ही आवाज़ सुनाई दे रहा है नरेन्द्र मोदी –डॉ रमन सिंह

भूपेश बताये छग में शराब बंदी अब तक क्यों नहीं,कितने घोषणा पुरे किये –डॉ रमन सिंह

कवर्धा -लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह पंडरिया विकासखंड के मोहगांव में भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय के पक्ष में प्रचार करने के लिए पहुंचे.इस दौरान उन्होंने संतोष पांडे की जमकर तारीफ़ की उन्होंने कहा संतोष पांडे लगता है नया चेहरा आया है पर 1998 से पहले से संतोष राजनीती में राजनादगांव लोकसभा क्षेत्र में मेरे साथ -साथ सक्रिय है . मेरे लिए संतोष और अभिषेक में कोई अंतर नहीं है दोनों पार्टी के आम कार्यकर्ता है . पार्टी टिकट तय करती है और भाजपा के कार्यकर्ता जवाबदारी लेते है और चुनाव जीता कर अपने प्रत्याशी को भेजते है जब एक बार भाजपा के कार्यकर्ता तय कर ले फिर उनको चुनाव जितने से कोई रोक नहीं सकता ! संतोष पांडे के अंदर क्षमता है ,प्रतिभा है,अच्छे वक्ता है मेरी ग्यारंटी है,राजनादगांव लोकसभा क्षेत्र के लिए सफल सांसद के रूप में वे आपकी आवाज़ दिल्ली तक उठाने में कोई कसर नही छोड़ेंगे !

डॉ रमन सिंह ने अपने सभा के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर चुटकी लेते हुए कहा गाय के गोबर से उपला (छेना)बनाने की ट्रेनिग देंगे, जो काम हमारी माताए बहने सदियों से करते आ रहे है यही इनका विजन है ! अभी छत्तीसगढ़ में नयी नयी सरकार बनी है और सात बार कर्ज लेकर छग को कर्ज के बोझ में लादने का काम कांग्रेस सरकार ने किया है .अपने घोषणा पत्र में पूर्ण शराब बंदी की बात बोले थे पर ये तो और ज्यादा दूकान खोलने की तैयारी करने लगे ! विकास कार्यों के आबंटित पैसे पंचायतों से वापस बुलावा लिए इनके पास गाँव वाले मांग पत्र लेकर जाते है तो केवल नरवा ,गरवा ,घुरवा ,बारी का हवाला देकर मना कर देते है इनके पास कोई विजन नहीं कहते है नरवा बनायेगे तो दिखाए बजट में कहा है प्रावधान , हाई टेक घुरवा बनायेंगे पर बजट में कोई व्यवस्था नही कोई प्लान नही ! शायद इनको पता नहीं नरवा ,बारी ,घुरवा देखते कितनी पीढ़िया आगे निकल गये ! ये सत्ता के लिए बड़े बड़े वादा करना जानते है पर काम करना नही . भाजपा के 15 साल में छत्तीसगढ़ ने समुचित विकास किया हमने अग्रणी राज्यों की श्रेणी में छत्तीसगढ़ को लाकर खड़ा किया . एक बार चुक हो गयी कोई बात नहीं अब चुक नहीं होनी चाहिए !

उन्होंने कहा मै राष्ट्रिय उपाध्यक्ष के रूप में पूरा देश घूम रहा हूँ पूर्व से पश्चिम तक एक ही स्वर में एक ही आवाज़ सुनायी पड़ रहा है वो है हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिन्होंने देश का मान राष्ट्रिय मंच में बढ़ाने का काम किया जिन्होंने आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान को उनकी ही भाषा में जवाब दिया ! इससे पहले कांग्रेस की मनमोहन सिंह के कार्यकाल को आपने देखा मुंबई 26/11 जैसे गम्भीर आतंकवादी हमले के बाद भी सिर्फ पत्र लिखते रहे निन्दा करते रहे . मोदी जी ने 5 वर्ष में हर क्षेत्र में कार्य कर अपना विजन देश के सामने रखा है काग्रेस के 55 साल के कार्य की तुलना 5 वर्ष में करें तो मोदी जी ने सुपर फ़ास्ट एक्सप्रेस की तरह देश के विकास को गति देने का काम किया है ! जब कांग्रेस की निरश ,निरंकुश सरकार को आपने 10 साल मौका दिया तो नरेन्द्र मोदी जी को भी फिर एक बार अवसर दीजिये ! कांग्रेस के सभी सहयोगी दल सोते जागते सिर्फ एक ही बात कह रहें है मोदी हटाओ क्योकि इनको पता है जिन्होंने भी भ्रष्टाचार किया है देश को पीछे धकेलने का काम किया है उनको छोड़ने वाले नहीं !

कार्यक्रम में जिला भाजपा अध्यक्ष रामकुमार भट्ट ,पूर्व विधायक मोतीराम चंद्रवंशी ,अशोक साहू ,महामंत्री अनिल सिंह ,गोपाल साहू ,उपाध्यक्ष विदेशी राम धुर्वे ,राकेश शर्मा, परेटन वर्मा ,ठा रघुराज सिंह ,सीताराम साहू ,अम्बिका चंद्रवंशी , बालाराम चंद्रवंशी ,दिनेश मिश्रा ,रामस्वरूप ,कैलाश चंद्रवंशी,क्रांति गुप्ता ,मुकेश ठाकुर ,सहित सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ता एवं हजारों की संख्या में क्षेत्र वासी उपस्थित रहे!

 

cgnewstime

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!