breaking lineछत्तीसगढ़रायपुर

कट्टे की नोक पर दो पेट्रोल पंप में लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार

रायपुर-  पेट्रोल पंप में कट्टे की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश हो गया है. पुलिस ने गिरोह के दो सदस्य ओसामा और शाहरुख को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से गिरफ्तार किया है. बीते दिनों आरोपियों ने बेमेतरा और धरसीवा में लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे. आरोपियों से बिलासपुर में हुए लूटपाट के संबंध में पुलिस पूछताछ कर रही है. आरोपियों के पास से देशी कट्टा, 2 मोबाइल फोन और तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.
रायपुर एसएसपी आरिफ शेख ने खुलासा करते हुए बताया कि लीलाधर साहू ने धरसींवा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह गुरू फ्यूल्स चरौदा धरसींवा में करीबन 9 साल से कैशियर के पद पर काम करता है. 28 अगस्त को ड्यूिटी के दौरान आरोपियों ने कट्टे की नोक पर चार मोबाइल फोन, काउंटर में रखें करीब 22 हजार, संतोष खुटे से 15 हजार, अमर सिन्हा से 2 हजार 500, कोमल वर्मा से 500 रूपए समेत कुल करीब 40 हजार लूट कर भाग गए. इसके अलावा बेमेतरा थाने में भी 30 अगस्त को ललित रजक ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि अंबिका फ्यूल्स में तीन नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक की नोक पर कर्मचारी से लूट की कोशिश की. लेकिन जब कर्मचारियों ने इसका विरोध किया, तो नकाबपोश बदमाशों ने एक कर्मचारी को गोली मार दी.

मामले की जांच के दौरान जानकारी मिली कि आरोपी प्रतापगढ़ के हैं उन्हें प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है. आरोपियों से एक देशी कट्टा तीन जिंदा कारतूस और दोनों मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है. अभी उनसे पूछताछ की जानी बाकी है. बिलासपुर में हुए घटना को लेकर भी पूछताछ की जाएगी और जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी. आरोपी वारदात को अंजाम देने बाइक से पहुंचे थे, लेकिन अंजाम देने के बाद वहां से ट्रेन के रास्ते फरार हो जाते थे. आरोपियों से वारदात में उपयोग की गई बाइक भी जब्त की गई है. बाइक को भी आरोपियों ने यूपी से चोरी किया था. दोनों आरोपी ओसामा और शाहरुख को गिरफ्तार पूछताछ की जा रही है।

 

cgnewstime

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!