breaking lineछत्तीसगढ़रायपुर

कबीरधाम ब्रेकिंग : बीरनपुर खुर्द में खूनी हमला! एक की मौत, 3 की हालत नाजुक, आरोपी को ले जा रही पुलिस को ग्रामीणों ने घेरा, तनाव बढ़ा

Kabirdham Breaking: Bloody attack in Biranpur Khurd! One dead, condition of 3 critical, villagers surrounded the police taking the accused, tension increased

कबीरधाम। कबीरधाम जिले के ग्राम बीरनपुर खुर्द में एक दर्दनाक घटना में 30 वर्षीय युवक अशोक साहू ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर 4 लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसमें एक कि मौत हो गई हैं।

बता दे कि हमलावर अशोक साहू आदतन शराबी है और पहले भी ग्रामीणों पर हमला कर चुका है। घायलों में रोहित साहू की मौत हो गई हैं। दुकलहा साहू की हालत नाजूक है, जबकि उत्तरा साहू व तिजाऊ साहू भी घायल हैं। घटना के 4 घंटे बाद पुलिस पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया।

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी पहले भी इस तरह की घटना को अंजाम दे चुका है। परिवार के निवेदन पर पहले भी उसे छोड़ा जा चुका है। वही घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी को ले जा रहे पुलिस को घेर लिया हैं। वे एसपी और कलेक्टर को बुलाने की मांग कर रहें हैं।

दरअसल, ग्रामीणों को लगता है कि पुलिस आरोपी को जेल में डाल देगी उसके बाद फिर उसे छोड़ देगी। आरोपी वापस लौट कर आने पर खतरा बना रहेगा तो ग्रामीण निष्पक्षता से जांच करने की मांग कर रहे हैं। साथ में आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति है और पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है।

Ashok Kumar Sahu

Editor, cgnewstime.com

Ashok Kumar Sahu

Editor, cgnewstime.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!