Uncategorized

प्रतीक्षा बस स्टैंड दीपका में दशहरा उत्सव कार्यक्रम धूमधाम से संपन्न जबलपुर की जगराता कार्यक्रम में देर रात तक झूमते रहे श्रोतागण, छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय कलाकार मनु कुरेशी हुए शामिल

विधायक प्रेमचंद पटेल ने समिति के सदस्यों के साथ किया रावण दहन

प्रतीक्षा बस स्टैंड दीपका में दशहरा उत्सव कार्यक्रम धूमधाम से संपन्न

जबलपुर की जगराता कार्यक्रम में देर रात तक झूमते रहे श्रोतागण, छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय कलाकार मनु कुरेशी हुए शामिल

विधायक प्रेमचंद पटेल ने समिति के सदस्यों के साथ किया रावण दहन

#सुशील तिवारी 9926176119

13 अक्टूबर को प्रतीक्षा बस स्टैंड दीपका में सार्वजनिक दुर्गा पूजा एवं दशहरा समिति के तत्वाधान में भव्य दशहरा उत्सव का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में विधायक प्रेमचंद पटेल उपस्थित रहे और समिति के सभी पदाधिकारी के साथ रावण दहन किया।
कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण जबलपुर की प्रसिद्ध नीतू बुंदेला जगराता पार्टी का आयोजन रहा, जिसमें बड़ी संख्या में भक्तों ने भाग लिया और देर रात तक भक्ति गीतों पर झूमते रहे।

विधायक प्रेमचंद पटेल ने अपने संबोधन में कहा, “दशहरा बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। यह पर्व हमें समाज में सकारात्मक ऊर्जा फैलाने और भाईचारा बढ़ाने की प्रेरणा देता है। इस आयोजन में उपस्थित होकर मुझे गर्व की अनुभूति हो रही है, और मैं आयोजन समिति को इस सफल आयोजन के लिए बधाई देता हूं।” उन्होंने रावण दहन के माध्यम से रावण जैसे बुराई के प्रतीकों से मुक्त होने का संदेश भी दिया।

जबलपुर के जगराता पार्टी ने मचाया धूम, भक्ति गीतों पर झूमते रहे लोग

जगराता कार्यक्रम और मनोरंजन के लिए मध्य प्रदेश की ख्याति प्राप्त जगराता पार्टी जबलपुर की नीतू बुंदेला के भक्ति गीतों ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। लोग रातभर भक्ति गीतों पर झूमते और नाचते रहे। इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय कलाकार मनु कुरैशी विशेष अतिथि के रूप से उपस्थित हुए, जिन्होंने न केवल अपनी कला का प्रदर्शन किया, बल्कि अपने प्रशंसकों के साथ ठुमके भी लगाए। उनके मनोरंजक प्रस्तुति ने दर्शकों को खूब आनंदित किया।

आयोजन की भव्यता का लोगों ने सराहना

आयोजन समिति के प्रमुख द्वारिका शर्मा ने बताया कि यह आयोजन पिछले 9 वर्षों से लगातार हो रहा है, और हर साल इसकी भव्यता और लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। इस बार आयोजन स्थल को आकर्षक सजावट और सुंदर लाइटिंग से सजाया गया, जो कार्यक्रम में आए लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही थी। बड़ी संख्या में कोलांचल क्षेत्र के लोग माता दुर्गा के दर्शन और रावण दहन देखने के लिए यहां पहुंचे। लोगों ने इस समिति की भूरी भूरी प्रशंसा कर आयोजन की सराहना किया

आयोजन में मीना बाजार और मेला भी शामिल था, जो खासकर बच्चों और परिवारों के लिए एक विशेष आकर्षण बना रहा। नगर पालिका अध्यक्ष संतोषी दीवान ने भी कार्यक्रम में शिरकत की और आयोजन की सराहना की।

इस अवसर पर रोजाना की तरह भक्तों को भोग प्रसाद का वितरण भी समिति की ओर से किया गया, जिससे भक्तों ने माता जी दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

sushil tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!