Uncategorized

छत्तीसगढ़ बड़ी खबर : ड्यूटी पर तैनात CRPF जवान ने की आत्महत्या

रायपुर। बीजापुर जिले के भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के पतरपारा में स्थित सीआरपीएफ 199 में पदस्थ प्रधान आरक्षक ने मोर्चा ड्यूटी के दौरान अपने ऊपर 4 से 5 गोली दाग कर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर साथी मोर्चा में पहुंचे। जहां जवान की मौत हो गई थी। जवान के पार्थिव देह को पीएम के लिए बीजापुर अस्पताल ले जाया गया, जहां से एम्बोम्बिंग के लिए शव को मेकाज लाया गया। एम्बोम्बिंग के बाद शव को उसके ग्रहग्राम भेजा जाएगा।

मामले की जानकारी देते हुए सीआरपीएफ अधिकारियों ने बताया कि हरियाणा जिले के रेवाड़ी दाहिना में रहने वाला पवन कुमार 44 वर्ष सीआरपीएफ के 199 बटालियन में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ था, गुरुवार की दोपहर पवन कुमार को मोर्चा ड्यूटी लगाई गई थी। दोपहर करीब 12 बजे के लगभग पवन ने ड्यूटी के दौरान एके 47 से अपने गले, छाती व अन्य हिस्सों में गोली चला ली।

अचानक से गोली की आवाज आने से सभी साथी मोर्चा की ओर भागे। जहां प्रधान आरक्षक की मौत हो गई थी। घटना की जानकती लगते ही आला अधिकारियों की टीम भी पतरपारा कैम्प आ पहुंची, जहां जवान के शव को पीएम के लिए बीजापुर जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से जवान के शव के एम्बोम्बिंग के लिए मेकाज भेजा गया है।

जवान ने आत्महत्या क्योंकि इस बात की जानकारी किसी भी साथी को नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि प्रधान आरक्षक कुछ दिनों से किसी बात को लेकर शांत चल रहा था। फिलहाल शव के एम्बोम्बिंग के बाद पार्थिव देह को हरियाणा भिजवाया जाएगा।

Ashok Kumar Sahu

Editor, cgnewstime.com

Ashok Kumar Sahu

Editor, cgnewstime.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!