छत्तीसगढ़रायपुर

छत्तीसगढ़ बड़ी खबर : भीम आर्मी का पूर्व जिला अध्यक्ष गिरफ्तार, बलौदाबाजार हिंसा मामले में बड़ा अपडेट

बलौदाबाजार। कलेक्टर-एसपी कार्यलय में आगजनी मामले में बलौदाबाजार पुलिस की लगातार कार्रवाई जारी है। पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम ओमप्रकाश बंजारे है जो जांजगीर चांपा में भीम आर्मी का पूर्व जिला अध्यक्ष और वर्तमान में अभी बिलासपुर से वकालत की पढ़ाई कर रहा है। अब तक के इस मामले में 156 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

दरअसल 10 मई को बलौदाबाजार में आयोजित धरना प्रदर्शन में शामिल लोगों द्वारा आक्रोशित होकर पुलिस बल के साथ पत्थर बाजी, मारपीट करते हुए संयुक्त कार्यालय में खडी वाहनों में आग लगा दिया गया था। धरना प्रदर्शन का आयोजन करने वाले तथा इस दौरान बलवा तोड़फोड़ एवं आगजनी करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम बना कर संभावित स्थलों में लगातार दबिश दी जा रही है।

मामले में शामिल अन्य आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान करते हुए उनकी तलाश की जा रही है। इसी क्रम में प्रकरण में शामिल 1 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी ओमप्रकाश बंजारे द्वारा घटना के दिन दशहरा मैदान बलौदाबाजार में आयोजित सभा में भड़काऊ भाषण देकर लोगों को भड़काने का काम किया था।

आरोपी ओमप्रकाश बंजारे जिला जांजगीर चांपा में भीम आर्मी का पूर्व जिला अध्यक्ष है तथा अभी वर्तमान में बिलासपुर से वकालत की पढ़ाई कर रहा है। प्रकरण में 7.07.2024 तक की स्थिति में बलौदाबाजार में तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना को अंजाम देने वाले कुल 156 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

आरोपी का नाम – ओमप्रकाश बंजारे उम्र 27 साल निवासी मंडी चौक सेंदरी थाना जैजैपुर जिला शक्ती वर्तमान पता फ्लैट नंबर 1 सौरभ एनक्लेव रामावर्ल्ड परसदा थाना चकरभाठा जिला बिलासपुर भीम आर्मी पूर्व जिला अध्यक्ष जिला जांजगीर चांपा

Ashok Kumar Sahu

Editor, cgnewstime.com

Ashok Kumar Sahu

Editor, cgnewstime.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!